[5 Best] Photo Edit करने वाला Apps Download करें

Photo Edit karne wala Apps Download Image Picture

Photo Edit Karne Wala Apps Download करें. आजकल हर इन्सान अपनी सेल्फी लेना पसंद करता है। जिसे एडिट करने के लिए वह न जाने कितने फोटो एडिटर एप्स डाउनलोड करता है. परन्तु फिर भी वह फोटो अपनी मुताबिक सही से Edit नहीं कर पाता है.

Photo Edit karne wala Apps Download Image Picture

इसलिए आज हम आपको 5 ऐसे ही फोटो एडिटिंग करे वाला Apps Download के बारे में बताने जा रहे है. जो कुछ ही पालो में आपकी फोटो को एडिट करके उन पर चार चाँद लगा देंगे। इस लेख में निचे आपको बेस्ट फोटो एडिटिंग एप दिए गए है. जिन्हें आप free में Download कर सकते है।

Photo Edit करने वाला Apps Download

यदि आप अपने फ़ोन के कैमरा से परेशान हैं. या अच्छी फोटो नहीं आ रही हैं. या चेहरा पर कुछ फोड़े, फुंसी हो रही हैं. या कुछ निशान से परेशान हो गये हैं. तो डरने की जरूरत नहीं हैं.

अपने फ़ोन में Photo Edit करने वाला App को डाउनलोड करो. और उसमे अपनी Image या Picture को Edit करो. एक दम new प्रोफेशनल लुक बना सकते हैं.

निचे कुछ खास Image Edit करने का App की जानकारी दी हैं. जो भी Application आपको पसंद आता हैं. उसे डाउनलोड बटन पर क्लिक करके इनस्टॉल करें-

Adobe Photoshop Express

फोटो एडिटिंग की इस दुनिया में Adobe एक जाना माना नाम है जो इस श्रेणी में आज तक राज करता आ रहा है। अब आप अपने एंड्राइड मोबाइल में भी इस एप का आनंद उठा कर बहुत ही कम समय में अपनी फोटो को एडिट कर सकते है। एडोबी फोटोशोप एक्सप्रेस एप से आप अपनी फोटो में हजारो तरह के इफेक्ट्स और फ़िल्टर लगा कर फोटो को और सुन्दर बना सकते है। यह एप आपको ब्लर, स्पॉट हेलिंग, फ्रेम, कोलाज, टेक्स्ट आदि से फोटो एडिट करने की सुविधा देता है।

adobe photo express editor free hindi

Snapseed (फोटो एडिट करने वाला ऐप्प)

गूगल का यह Snapseed App Android Mobile के लिए सबसे अच्छे Photo Edit करने वाला में से एक है। इस App में आपको 29 अलग अलग तरह के Tools दिए गए है. जिनसे आप अपनी फोटो को Edit कर सकते है।

यह एप आपको Photo editing के साथ साथ इमेज Tune करने का भी आप्शन देता है. जो आपकी फोटो की सभी कमियां खोज कर उन्हें खुद ठीक कर देता है। अन्य Apps की तरह इस एप में भी आपको Effects, Filter, Blur और फ्रेम जैसे आप्शन दिए गए है।

Snapseed Photo Edit Karne Wala Apps Download

PicsArt Photo Editor (अच्छा वाला फोटो एडिटर ऐप्प)

Photo Editing के लिए पिक्सआर्ट एक जाना माना नाम है। पिक्सआर्ट Photo editing करने वालो के लिए पहेली पसंद है. और यही कारण है की यह एप 500 मिलियन लोगो द्वारा डाउनलोड किया गया है। यह एप विभिन्न तरह के इफेक्ट्स और फिल्टर्स की कलेक्शन रखता है.

जो आपके Image Edit करने में काम आते है। इस एप में आपको कोलाज के 100 से भी अधिक टेम्पलेट ले साथ साथ ब्लर, स्केच, स्टीकर के इस्तेमाल की सुविधा देता है। इस बात में कोई शक नही की यह फोटो एडिट करने वाला सबसे अच्छा एप है।

Pixlr – Free Photo Editor

pixlr free photo editor hindi

pixlr एक फोटो एडिटर एप है जिसे गूगल प्ले स्टोर पर एडिटर्स चॉइस का badge भी दिया गया है। इस एप में आपको फोटो एडिट करने के लिए बहुत सारे आप्शन दिए गए है कलर स्प्लैश और फोकल ब्लर इन्ही में से कुछ सबसे बढ़िया टूल्स है।

फोटो एडिटिंग करने के बाद इस एप से आप अपनी फोटो को सीधे सोशल मीडिया जैसे फेसबुक और इंस्टाग्राम पर शेयर भी कर सकते है।

Photo Editor Pro

InShot Inc. के इस फोटो एडिटर एप को गूगल प्ले स्टोर पर 4.5 स्टार की रेटिंग दी गयी है जिससे पता लगता है यह फोटो एडिटिंग करने वाले एप्स में से सबसे बढ़िया एप है। इस एप में आपको 100 से भी अधिक ग्लिटर, ओवरले, ग्लिच, एंजेल विंग्स जैसे फोटो इफ़ेक्ट दिए गए है।

Face और बॉडी शेप्नर इस एप के सबसे अच्छे टूल्स है. जिसमे आप बॉडी को इच्छा अनुसार शेप दे सकते है। इस एप से भी आप अपनी फोटो को इंस्टाग्राम, फेसबुक, व्हाट्सएप आदि पर शेयर कर सकते है।

photo banane ke apps download editor pro hindi

यह भी पढ़े:-

निष्कर्ष:-

इस प्रकार Photo Edit करने वाला Apps Download की जानकारी पेश की हैं. जो अपने मोबाइल फ़ोन में इंस्टाल करके बढ़िया-बढ़िया image बना सकते हैं. Professional और Background Style, Image जैसे चीज बदल सकते हैं. और Facebook, Whatsapp, instagram पर Upload कर सकते हैं. और Image में new look दे सकते हैं. चेहरा साफ़ कर सकते हैं.

इस लेख में हमने आपको कुछ बेहेतरीन फोटो एडिटर एप के बारे में बताया है. जिन्हें डाउनलोड करके आप अपनी फोट को आकर्षक बना सकते है। आशा है, आपको हमारे द्वारा बताये गए यह फोटो एडिट करने वाले एप जरुर पसंद आयंगे।

1 thought on “[5 Best] Photo Edit करने वाला Apps Download करें”

Leave a Comment